बीकानेर संभागलूणकरणसर

युवाओं की आवाज़ बन चुके ‘ कन्हैयालाल सारस्वत ‘ की लूनकरनसर से दावेदारी संभव

बीकानेर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव जैसे -२ नज़दीक आ रहे है वैसे -२ चुनावों में दावेदारों की संख्या बढ़ती जा रही है. बीकानेर की सात विधानसभा सीटों में दोनों पार्टियों के प्रत्याशीयों को लेकर रोज़ नए चेहरे सामने आ रहे है. अब जब विधानसभा चुनाव को कुछ ही समय रह गया है इसके चलते चुनाव लड़ने के इछुक नेताओ की जनता से नजदीकियां शुरू करने के कार्यक्रम शुरू हो जाते है।

वर्तमान सरपंच प्रतिनिधि कन्हैयालाल सारस्वत की चर्चा हर ज़ुबां पर 

लूनकरनसर से इस बार विधायक का चुनाव लड़ने के इछुक दोनो ही पार्टियों के नेताओ की लिस्ट काफी लंबी हैं। पर इनमे से एक लोकप्रिय चेहरा जो उभर कर सामने आ रहा हैं। वो हैं शेरेरा सरपंच प्रतिनिधि कन्हैयालाल सारस्वत ,सारस्वत 36 कॉम गरीब मजदूर युवा कमेरे वर्ग के मसीहा बन कर उभर रहे हैं।

युवाओ में तो कन्हैयालाल का क्रेज इतना बढ़ चुका है। कि हजारों युवा इनकी एक आवाज पर लामबन्द होने को तैयार है। वर्तमान राजनीतिक सामाजिक समीकरण के हिसाब से कन्हैयालाल सारस्वत की दावेदारी अन्य के मुकाबले भारी नजर आ रही हैं।

कन्हैयालाल दावेदारी भाजपा से 

कन्हैयालाल सारस्वत एक भामाशाह ,समाजसेवी के रूप में ही नही कमजोर तबके के मसीहा के रूप में उभर कर क्षेत्र में अग्रणी पंक्ति में आते हैं। लूनकरनसर विधानसभा से इस बार कन्हैयालाल सारस्वत अपने समर्थकों के चाहने पर ताल ठोक सकते हैं। बाकी तो वक्त ही बताएगा। इस बार सारस्वत की दावेदारी भाजपा से हो सकती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker