बीकानेर

नरेगा कार्मिकों ने मुख्यमंत्री की ईष्ट त्रिपुरा सुन्दरी की पूजा-आराधना

बीकानेर। महात्मा गांधी नरेगा कार्मिक संघ तथा सरपंच संघ के सयुक्त तत्वाधान में कर्मचारी मैदान पर सर्वोच्च न्यायलय के निर्णय की पालना के लिए बैठे हडताल पर कार्मिकों ने धरना स्थल प्रशासन द्वारा दमनकारी नीति से संविदा कर्मियों के अनुबंध समाप्त कारवाई के विरोध मे माननीय मुख्यमंत्री की ईष्ट माँ त्रिपुरा सुन्दरी की पूजा-आराधना की।

सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय पर एलडीसी व अधीनस्थ सेवा भर्ती 2013 की चालू करवाने के लिए के लिए माननीय मुख्यमंत्री के सद्बुद्धि हेतु महानरेगा कार्मिको ने माँ त्रिपुरा सुन्दरी से प्रार्थना की। 

ये रहे मौजूद 

आज धरना स्थल पर महात्मा गांधी नरेगा संघ के गोपाल जोशी, प्रशान्त, विनोद लालवानी, नारायण किराडू, तुलसीदास बोहरा, त्रिलोक चन्द, मुकुन्द पुरोहित, मुकेश व्यास,मदन लाल सियाग, सोहनलाल हटीला, पेमाराम, गणेशाराम सारण, हवासिंह, सुनील रामावत, राखी पारीक, संगीता सैन, धर्मवीर सिंह, मनीष आचार्य, रूपेश ओझा, कृष्ण मोहन रंगा  आदि उपस्थित हुए. 

आन्दोलन होगा तीव्र 

नरेगा कार्मिक संघ जिला अध्यक्ष श्री मुकेश व्यास ने बताया की सरकार की दमनकारी नितियों से मनरेगा संघ का कार्मिक नही घबरायेगा। सुमित नेहरा ने बताया की आन्दोलन तीव्र होगा। प्रशासन ने जिन कार्मिको को अनुबंध समाप्त किया है संघ उनके साथ हर लडाई में तैयार है चाहे वो न्यायिक प्रक्रिया ही क्यों न हो।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker