बीकानेर संभागलूणकरणसर

लूणकरनसर में पिकअप के पलटने से एक युवक की दर्दनाक मौत

लूणकरनसर.  कालू थाना क्षेत्र के गारबदेसर व कुबिया गांव के बीच शुक्रवार शाम एक पिकअप के पलटने से एक युवक की मौत हो गई। कालू थाने के एएसआई गिरधारी लाल ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब सात बजे गारबदेसर व कुबिया गांव के बीच पिकअप पलटने से कालू निवासी राजूराम (२८) पुत्र मालाराम जाट की मौके पर ही मौत हो गई।


हादसे के वक्त पिकअप में दो-तीन छटासर गांव के युवक भी शामिल बताए जा रहे है लेकिन घटनास्थल पर ये लोग मौके पर नहीं मिले। दुर्घटना के बाद मृतक के ननिहाल कुबिया से परिजन पहुंच गए। देर शाम तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।

संदिग्धावस्था में मौत 

महाजन.जैतपुर गांव के एक युवक का शव पल्लू के पास गुलाबगढ़ में संदिग्ध हालत में एक लोडिंग टैम्पो में मिला है। पल्लू पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। जानकारी के अनुसार जैतपुर निवासी जीतदास पुत्र छगनदास फिलहाल पल्लू में रहता था। वह लूणकरनसर के मलकीसर निवासी अमीलाल पुत्र हंसगर के साथ एक लोडिंग टैम्पो किराए पर लेकर कुल्फी बेचने का काम करता था।


शुक्रवार सुबह गुलाबगढ़ के पास सड़क किनारे खड़े लोडिंग टैम्पो में जीतदास मृत मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पल्लू पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने टैम्पों चालक अमीलाल को गिरफ्तार कर पूछताछ की। चालक के अनुसार रावतसर से वापस आते समय बरमसर के पास एक ट्रोले ने ओवरटेक करते समय कंडक्टर साइड में बैठे जीतदास को चपेट में ले लिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के भाई भगवानदास की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

 

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker