बीकानेर

वीडियो गेम पार्लर की आड़ में चल रहा था जुआ घर, 14 जने गिरफ्तार!

नयाशहर पुलिस ने बुधवार देर रात जिला अस्पताल के पास वीडियो गेम पार्लर की आड़ में चल रहे ऑनलाइन जुआघर (कैसिनो) का पर्दाफाश कर 14 जनों को गिरफ्तार किया। यहां से मशीनें, हिसाब का रजिस्टर सहित अन्य सामान एवं नकदी बरामद की गई। सी.आई बहादुरसिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक सवाईसिंह गोदारा के निर्देश पर रात को जिला अस्पताल के ठीक सामने एक दुकान में चिराग वीडियो गेम पार्लर की आड़ में चल रहे कैसिनो पर दबिश दी। पुलिस ने मौके से 14 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक व्यक्ति भाग गया।

जुआ एक्ट के तहत की कार्रवाई

पुलिस ने यहां से 3800 रुपए, पांच कैसिनो मशीनें सहित हिसाब का रजिस्टर बरामद किया है। सीआई ने बताया कि यह कैसिनो हिस्ट्रीशीटर रामपुरा बस्ती निवासी दीपक अरोड़ा व सुनील माली चला रहे थे। उपनिरीक्षक जगदीश ने पुलिस टीम के साथ दबिश दी तो सुनील मौके से भाग गया। पुलिस ने कैसिनो में लगे कम्पूटरों पर काम कर रहे मोहम्मद हुसैन, मेहबूब अली, मोहम्मद हनीफ, मोहम्मद जफर, मोहम्मद सलीम, सुभाषचंद, मोहम्मद अली, सुमित कुमार, आमीर खां, प्रहलाद शर्मा, पवन कुमार, कुदरत अली तथा कमल कुमार को गिरफ्तार किया। आरोपितों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

पुलिस कर रही धरपकड़ की कार्यवाही

सीआई ने बताया कि कार्रवाई में दीपक व उसके पार्टनर सुनील को नामजद किया गया है नयाशहर पुलिस दो दिन से जुआ खेलने वालों की धरपकड़ कर रही है। दो दिन में नया शहर पुलिस ने पूगल फांटा क्षेत्र से 11 जुआरियों को गिरफ्तार कर 7240 रुपए बरामद किए गए हैं। सीआई बहादुरसिंह ने बताया कि बुधवार रात को पूगल फांटा पर खाईवाली की सूचना पर पुलिस ने वहां से जुगलकिशोर, बृजमोहन, यासिन खां, शमीमुद्दीन, मोहम्मद इस्माइल उर्फ बबलू को पकड़ा। इनके पास से 4970 रुपए बरामद किए। उपनिरीक्षक जगदीश ने पूगल फांटा के पास पृथ्वीराज, विनोद कुमार व नरपत को जुआ खेलते पकड़ा। इनके कब्जे से सट्टा-पर्ची और 2270 रुपए बरामद किए गए।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker