बीकानेर

यहां क्वार्टर में संदिग्ध युवति के साथ पकड़ा गया हैड पोस्ट ऑफिस का कर्मचारी

बीकानेर। अनैतिक काम की नियत से एक युवति को लेकर पवनपुरी की पीएनटी कॉलोनी में अपने क्वार्टर पहुंचे हैड पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी को मौके पर पहुंची पुलिस ने धर दबोचा। कार्यवाही के दौरान पुलिस ने आरोपी कर्मचारी जयपाल पुत्र आदरराम जाट के खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही दर्ज कर उसे हवालात में बंद कर दिया जबकि उसके क्वार्टर में पकड़ी गई युवति को बिना कार्यवाही ही परिजनों के साथ भेज दिया।

जानकारी के अनुसार हैड पोस्ट ऑफिस में चालक पद पर कार्यरत झूझंनू निवासी ४५ वर्षीय जयपाल जाट पवनपुरी की पीएनटी कॉलोनी क्वार्टर में अकेला ही रहता है जो अनैतिक काम के लिये पवनपुरी की रहने वाली कल्पना नामक युवति को हर रात अपने क्वार्टर पर बुलवा लेता था,इससे कॉलोनी के क्वार्टरों में रहने लोग काफी शर्मसार हो रहे थे।

आरोपी ने की मामला दबाने की कोशिश 

 

बुधवार देर रात भी जयपाल जाट पवनपुरी निवासी कल्पना को लेकर क्वार्टर पर पहुंचा तो पड़ोसी क्वार्टर में रहने वाले लोगों व्यास कॉलोनी पुलिस को इत्तला दे दी,इत्तला मिलते ही थाने ड्यूटी अधिकारी हैड कांस्टेबल लक्ष्मणराम जाब्ता लेकर मौके पर पहुंच गये और क्वार्टर में जयपाल और कल्पना को निगरानी में लेकर थाने ले आये जहां जयपाल ने मामला दबाने के लिये थाने में सिफारिश भी लगाई लेकिन पुलिस उसके खिलाफ शांति भंक की कार्यवाही दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया जबकि उसके साथ पकड़ी गई कल्पना को समझाइस कर परिजनों के साथ घर भेज दिया।

कोर्ट ने किया रिहा 

पीएनटी कॉलोनी में देर रात हुई इस पुलिस कार्यवाही के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई,वहां मौजूद लोगों का दबी जुबान में कहना था कि क्वार्टर में जयपाल के साथ पकड़ी गई युवति अनैतिक आचरण में लिप्त है और उसके तार कॉलगर्ल रैकेट से जुड़े हुए है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी जयपाल को गुरूवार सुबह मजिस्टे्रेट के समक्ष पेश कर जमानती मुचलके पर रिहा कर दिया।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker