कोलायतबज्जूबीकानेर संभाग

अशोक गहलोत के बज्जू दौरे से पहले कांग्रेस-भाजपा में छिड़ा पोस्टर वार !

बीकानेर। मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान बज्जू क्षेत्र में जनसभा के दो दिन बाद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का इसी क्षेत्र किसान सम्मेलन रखने से राजनीति गर्मा गई है। पूरे इलाके में गौरव यात्रा के लगे पोस्टरों के बाद कांग्रेस के होर्डिंग और पोस्टर लगने से दोनों के समर्थकों में तकरार हो गई। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर भाजपा की गौरव यात्रा के पोस्टर फाडऩे और कालिख पोतने के आरोप लगे है वही भाजपा कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस के पोस्टर फाडऩे के आरोप लगे है।

आरोप – प्रत्यारोप का दौर जारी 

घटनाक्रम शुक्रवार देर रात का है। शनिवार सुबह बज्जू क्षेत्र में कई जगह भाजपा और कांग्रेस के होर्डिंग्स पर कालिख और फाड़े होने से दोनों के समर्थकों में तल्खी बढ़ गई। भाजपा नेता देवीसिंह भाटी ने आरोप लगाया कि पहल कांग्रेस के कार्यकर्ता और विधायक भंवर सिंह भाटी के समर्थकों ने की। उन्होंने गौरव यात्रा के पोस्टर फाड़े। जिसकी प्रतिक्रिया में हमारे कुछ कार्यकर्ताओं ने भी पोस्टर फाड़ दिए होंगे।

एक दूसरे पर लगाये आरोप 

भाटी ने बताया कि कार्यकर्ताओं में रोष था और वह अशोक गहलोत को इलाके में घुसने भी नहीं देना चाहते थे। टकराव को टालने के लिए कार्यकर्ताओं से समझाइश कर शांत किया। कोलायत विधानसभा में भाजपा नेता देवी सिंह भाटी का दबदबा है। वहीं मौजूदा कांग्रेस विधायक भंवरसिंह भाटी भी ने अपनी मजबूत पकड़ बनाई है। पिछले विधानसभा चुनावों में भी दोनों के समर्थकों में टकराव जैसी घटनाए हुई। इस बार एेसी घटनाओं की शुरुआत चुनाव से काफी पहले होने से पुलिस-प्रशासन के लिए भी कानून व्यवस्था की चुनौती पैदा हो गई है।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker