बीकानेर संभाग

खेत विवाद को लेकर परिवार पर घातक हथियारों से हमला, कई घायल !

बीकानेर। कतरियायर गांव में खेत पर कब्जे के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई झगड़ेबाजी का परस्पर मुकदमे दर्ज हुए है। जानकारी के अनुसार खेत को लेकर राणीसर निवासी चेतनराम जाट और नापासर निवासी पूर्णाराम वगैरहा में पिछले काफी समय से विवाद चल रहा है।

गुरूवार की रात खेत में जुताई की बात को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गये और एक दूसरे पर हमला कर दिया। इनमें एक पक्ष की ओर से चेतनराम ने थाने में रिपोर्ट लिखवाते हुए बताया कि आरोपी पुर्णाराम पुत्र रेवंतराम जाट, भागीरथ पुत्र रामरख जाट, रामचन्द्र पुत्र किरताराम व मगनाराम पुत्र किरताराम जो कि कतरियासर में मेरे खेत में हथियार तथा दो टेक्टर लेकर पहुंचे और अनाधिकृत रूप से बिजाई करनी शुरू कर दी।

पूरे परिवार पर हमला

इस पर हमें सूचना मिली तो पत्नी गुमाना देवी, भाभी सरस्वती, भतीजी मीरा तीनों खेत पहुंचकर आरोपियों को समझाया। लेकिन आरोपी माने नहीं और उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और मेरे भाई रामप्रताप, सुंदर, चेतनाराम, कानाराम बचाने गये तो पुर्णाराम पुत्र रेवंतराम ने बर्छी निकाली और हमला बोल दिया।

इस दौरान पास में खड़े आरोपियों ने भी सरिये व लाठिया निकालकर पूरे परिवार पर हमला बोल दिया। रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने मारपीट कर महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार भी किया, उनके कपड़े फाड़ दिये व गुमाना देवी के गले में पहनी सोने की ठुसी तथा सरस्वती देवी के गले में मीहर व फुलड़े तोड़कर ले गए।

मामला  दर्ज़ 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 447, 323, 341, 354, 382, 143 तहत मामला दर्ज कर जांच हैड कांनिस्टेबल राजूराम को सौंपी। दूसरी और से पूर्णाराम ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि रामप्रताप पुत्र कानाराम, चेतनाराम पुत्र कानाराम, सांवरमल पुत्र रामप्रताप, सुरेन्द्र, राजूराम पुत्र चेतनाराम, जिवणराम पुत्र चेतनाराम, सरस्वती पत्नी रामप्रताप, मीरा पुत्री रामप्रताप निवासी नापासर जो कि मेरे खेत पर कब्जा करने की नियत से हथियार लेकर आये और मारपीट की

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker