बीकानेर। सड़क हादसे में कॉलेज छात्र की दर्दनाक मौत!,

बीकानेर। पूगल रोड़ ओवरब्रिज के पास शुक्रवार सुबह हुए सड़क हादसे में अज्ञात वाहन ने कार को अपनी चपेट में ले लिया कार में सवार तीन कॉलेजी छात्र गंभीर रुप से घायल हो गये जिन्हें पीबीएम अस्पताल ले जाया गया जहां एक छात्र की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त 22 वर्षीय हरप्रीत पुत्र अश्विनी कुमार गैरा के रुप में हुई जो सुदर्शना नगर में रहने वाला बी कॉम का छात्र था हादसे में घायल हुए जयपुर रोड़ निवासी लक्ष्यसिंह तथा विनायक नगर निवासी 21 वर्षीय पूर्णाक अभी ट्रोमा सेंटर में भर्ती है ।

जानकारी के अनुसार कार में सवार हरप्रीत, पूर्णाक और लक्ष्य सिंह अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए रवाना हुए थे बताया जाता है कि पूगल रोड़ ओवरब्रिज से उतरते समय उनकी कार किसी अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया बताया जाता है कि हादसे के समय कार में गंभीर रुप से घायल तीनों छात्रों को मौके से गुजर रहे वाहन चालक ने एम्बूलेंस बुलाकर पीबीएम अस्पताल भिजवाकर बीछवाल पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार कार को चपेट में लेने वाले अज्ञात वाहन का पता लगाया जा रहा है। हादसे में मृतक हरप्रीत गैरा के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार हादसे में घायल लक्ष्यसिंह और पूर्णाक की हालत अब खतरे से बाहर है।

Facebook Comments
loading...

727total visits,1visits today

Post Author: ANAND

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *