देश

इस शख्स ने फेसबुक पर किया ‘पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा’ को गोली मारने का दावा

पंजाबी ऐक्टर, सिंगर और डायरेक्टर परमीश वर्मा को शुक्रवार देर रात को किसी अज्ञात शख्स ने गोली मार दी। इसके बाद परमीश को मोहाली के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया

मोहाली . पंजाबी ऐक्टर, सिंगर और डायरेक्टर परमीश वर्मा को शुक्रवार देर रात को किसी अज्ञात शख्स ने गोली मार दी। इसके बाद परमीश को मोहाली के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि परमीश इन दिनों पंजाबी इंडस्ट्री में काफी तेजी से उभर रहे हैं और ‘गाल नी कडनी’ जैसे गाने से अच्छी-खासी लोकप्रियता भी बटोर चुके हैं।




 

दरअसल, शुक्रवार रात डेढ़ बजे के करीब एक शो के दौरान किसी ने परमीश पर गोली चला दी। उन्हें मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और अभी वह आईसीयू में हैं। एसएसपी सास नगर कुलदीप चहल ने बताया कि मोहाली सेक्टर-91 में परमीश को गोली मारी गई। पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द की हमलावर के बारे में पता चला जाएगा। सूत्रों के मुताबिक परमीश के घुटने पर गोली लगी है। फिलहाल परमीश खतरे से बाहर हैं। परमीश ने कई सारे गानों के अलावा ”रॉकी मेंटल’ फिल्म में अभिनय भी किया है और युवाओं के बीच काफी तेजी से अपनी पहचान बनाई है।



परमीश को गोली मारने का दावा कर रहा यह शख्स

घटना के बाद एक व्यक्ति का फेसबुक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। दिलप्रीत सिंह नाम के इस व्यक्ति ने अपने पोस्ट में दावा किया है कि परमीश पर उसने गोली लगाई है। दिलप्रीत ने अपनी पोस्ट में परमीश को चुनौती दी है कि जहां मिलना है मिल लेना सामने से। इस बार तो बच गया लेकिन अगली बार नहीं बचेगा। हालांकि, कहा जा रहा है कि परमीश का किसी से ऐसा कोई विवाद नहीं था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker