बीकानेर

बीकानेर में झमाझम बारिश, बत्ती गुल, कई इलाकों में जल भराव की खबर, देखें वीडियो!

बीकानेर। दिन भर चली बादलों  आवा -जायी के बाद शाम को मौसम हुआ मेहरबान, दिन भर तेज़ धुप और उमस से झुलसने के बाद शाम को शहरवाशियों गर्मी से राहत मिली। शाम होते -२ बादलों ने पानी बरसाना शुरू कर दिया।  बारिश के बाद लोग घरों से बाहर निकल आये और मौसम लुफ्त उठाने लगे. बारिश के चलते शहर के कई इलाकों में बिजली गुल हो गई है। उधर, मौसम विभाग ने बीकानेर जिले में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

कई इलाकों में पानी भरने की सुचना 

मंगलवार शाम को अचानक आसमान पर छाई काली घटाओं के बाद शुरू हुई झमाझम बारिश हुई। मूसलाधार बारिश होने के कारण कई जगहों पर जल भर गया है। पुरानी गिन्नाणी की सड़के लबालब हो गई हे। वहीं नगर निगम रोड, कलक्टरी परिसर, पीबीएम अस्पताल, रेलवे स्टेशन के आसपास जगहों पर भी पानी भर गया है।

दिनभर उमसभरी गर्मी ने किया बेहाल

 अंचल में मंगलवार को पूरे दिन उमसभरी गर्मी ने लोगों को बेहाल किया। दिन में सूरज की तपिश व उमस से लोग बेहाल रही वहीं शाम को बादलवाही रही। सूरज की तेज धूप के साथ उमसभरी गर्मी से तापमान में दो डिग्री बढ़ोतरी हो गई। मौसम विभाग के प्रभारी अधिकारी संजीव थानवी ने बताया कि आगामी दो-तीन दिनों में बारिश होने की संभावना है। मौसम में पूरे दिन सूरज की तपिश के साथ उमसभरी गर्मी ने शहरवासियों को परेशान किया।

उमस से शहरवासियों को चिपचिपाहट व बैचेनी महसूस होने लगी और घरों में चलने वाले कूलर व पंखे भी बेअसर साबित हुए। दिन में लोगों को तपिश व उमस ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए। वहीं शाम को बादलों ने शहर की तरफ रुख किया। देखते ही देखते काले घने बादलों से शहर अट गया। बारिश नहीं होने से उमस ने लोगों को सताया। अधिकतम तापमान ३८.२ डिग्री व न्यूनतम तापमान २८.५ डिग्री सेल्सियस रहा।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker