बीकानेर

युवा मोर्चा बाइक स्क्वायड के घेरे में रहेगा सीएम राजे का रथ!

बीकानेर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा में अब रथ के आगे-पीछे युवा मोर्चा की बाइक स्क्वायड रहेगी। बीकानेर में भी इसके लिए युवा मोर्चा के पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं को हिदायत दी गई है। तैयारी भी शुरू हो गई है। इसके साथ ही मोर्चा यात्रा से पहले गौरव संदेश यात्रा के रूप में सभी विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर लोगों को सरकार की उपलब्धियां बताएगा। युवा हस्ताक्षर रथ के रूप में युवाओं तक पहुंच उन्हें सरकार की उपलब्धियां बताना और मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शिरकत के लिए आमंत्रित करना भी मोर्चा के कार्यक्रमों में शामिल है। 

बातचीत के दौरान सैनी ने कहा, गौरव रथ पर पत्थर चलाने के बाद जो लोग पकड़े गए, खुद उन्होंने स्वीकार किया कि वे कांग्रेसी हैं। ऐसे में आरोप लगाने की बात ही नहीं है, लेकिन हम पत्थर का जवाब पत्थर से नहीं देते, शांति से देते हैं। पत्थर चलाने वालों को व्यवस्था से कोई शिकायत थी तो लोकतांत्रिक तरीके से बता सकते थे। 

बाइक स्क्वायड की नियुक्ति सुरक्षा के लिहाज से करने को उन्होंने नकारा, बाेले-यह यात्रा की शुरुआत से ही तय है। विधानसभा टिकटों में युवा मोर्चा की भागीदारी से जुड़े सवाल पर बोले-मोर्चा अलग नहीं पार्टी का ही अंग है। जो सक्षम है, टिकाऊ है, चुनाव लड़ना चाहता है, उसे पार्टी टिकट दे सकती है। इस दौरान मोर्चा की आईटी सेल के प्रदेश प्रभारी अंकित जैन, बूथ चला यूथ संयोजक निर्मल गहलोत, जिलाध्यक्ष विक्रमसिंह भाटी, उपाध्यक्ष दुर्गाशंकर आचार्य, दुर्गाशंकर व्यास, वेद व्यास आदि मौजूद रहे। 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker