राजस्थान

कोटा में धमाके का साथ गिरा दो मंजिला होटल, 4 लोगों को किया गया रेस्क्यू

शहर के धानमंडी इलाके शनिवार सुबह करीब 11 बजे में एक होटल की इमारत भरभराकर ढह गई। जिसमें से चार लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। इनमें से 2 की हालत नाजुक बताई जा रही

कोटा। शहर के धानमंडी इलाके शनिवार सुबह करीब 11 बजे में एक होटल की इमारत भरभराकर ढह गई। जिसमें से चार लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। इनमें से 2 की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि मलबे के नीचे यही चार लोग दबे थे। जिसके बाद राहत कार्य पूरा हो गया। इस दो मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर बार और ऊपरी मंजिल पर होटल था।



धमाके की आवाज के साथ गिरी इमारत

बताया जा रहा है कि इस होटल कंस्ट्रक्शन नया था। दो मंजिला इस इमारत की पहली मंजिल अचानक सुबह करीब 11 बजे गिर गई। जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। लोगो जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अचानक धमाके की आवाज के साथ इमारत गिर गई। जिस वक्त इमारत गिरी उस वक्त वहां कई लोग मौजूद थे। लोगों का कहना है कि इस इमारत में कई लोगों के दबे होने की आशंका है।


एक व्यक्ति को रेस्क्यू किया गया
रेस्क्यू ऑपरेशन में चार व्यक्ति को बचा लिया गया है। मशीनों की मदद से जल्द से जल्द मलवा हटाने की कोशिश की जा रही है। एनडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker