बीकानेर संभाग

बीकानेर: बस से उतरते समय यात्री की हुई दर्दनाक मौत, बस चालक मौके से फरार

बस से कुचलने से मौत,बस चालक मौके से फरार

छत्तरगढ़। रावला मंडी के पास बुधवार को 365 हैड से चलकर आई लोक परिवहन की बस के टायर के नीचे कुचलने से सात केएनडी निवासी छोटूराम (50) पुत्र रामचंद्र जाट की मौके पर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक सात केएनडी से रावला आने के लिए बस में सवार हुआ था।



उसे नींद आने की वजह से वह रावला से आगे चला गया। उसकी नींद खुली तो हड़बड़ाहट में बस रुकवाकर नीचे उतर रहा था कि बस चल पड़ी है और छोटूराम बस के पिछले टायर के नीचे कुचल गया। घटना के बाद मौके से बस चालक मोके से फरार हो गया। पुलिस की सूचना पर परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाका शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पुत्र मुकेश कुमार ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही व तेज गति से बस चलाने का मामला दर्ज करवाया है। 



ट्रैक्टर.ट्रॉली से गिरने पर एक युवक की मौत

महाजन। अरजनसर-पल्लू मेगा हाइवे पर जैतपुर के पास मंगलवार देर रात को ट्रैक्टर ट्रॉली से गिरने पर एक युवक की मौत हो गई। महाजन थाने के हैड कांस्टेबल भोलूराम बिश्नोई ने बताया कि सूरतगढ़ की ओर से सड़क बनाने के काम पर मजदूरी कर कुछ लोग ट्रैक्टर.ट्रॉली पर सामान सहित सवार होकर सरदारशहर की ओर जा रहे थे।



जैतपुर के पास टोल नाके से निकलने के बाद सड़क पर अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली उछली तो ट्रॉली में सवार मेहरासर तापेरा निवासी अशोक कुमार मेघवाल उछलकर नीचे गिर गया। उसके सिर में गम्भीर चोट आई। ट्रॉली में सवार लोग उसे पल्लू अस्पताल लेकर गए। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक के रिश्तेदार शंकरलाल मेघवाल की रिपोर्ट पर महाजन थाने ने मामला दर्ज किया है। बुधवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

 

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker