बीकानेरबीकानेर संभाग

बीकानेर एमएस कॉलेज में NSUI धनेश्वरी तंवर की धमाकेदार जीत !

बीकानेर। छात्रसंघ चुनाव के परिणाम आने शुरू हो गए है। अभी तक मिली सुचना के अनुसार बीकानेर शहर और संभाग के कई कॉलेज के रिजल्ट आ चूका। सुबह 11 बजे शुरू हुई मतगणना अभी भी जारी है। दोपहर बाद अब शहर के साथ साथ ग्रामीण के कॉलेजों में भी नतीजे आने शुरू हो गए है। बीकानेर एमएस कॉलेज में इस बार एनएसयूआई की धनेश्वरी तंवर ने धमाकेदार जीत दर्ज करवायी है। धनेश्वरी तंवर ने अपने निकटतम एबीवीपी से उम्मीदवार सरिता तर्ड को 865 मतों से हराकर चुनाव में जीत दर्ज़ की है चुनाव परिणामों अनुसार धनेश्वरी को कुल 1171 मत व एबीवीपी प्रत्याशी सरिता तर्ड को 306 मत मिले।

वहीँ महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय से निर्दलीय सीमा राजपुरोहित 40 वोटों से जीती। जीत के बाद बाद सीमा के समर्थकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है। गुलाल उड़ाकर खुशियां मना रहे है। फिलहाल अभी तक जैन पीजी कॉलेज से निर्दलीय गोपी किशन गहलोत 64 मतों से विजयी हुए। गोपी किशन को कुल 166 वोट मिले वही इनके प्रतिद्वंदी राहुल को 102 वोट मिले। लूणकरणसर के राजकीय महाविद्यालय से सुलोचना भादू 11 मतों से जीतकर अध्यक्ष चुनी गयी।

खाजूवाला के राजकीय महाविद्यालय में NSUI के प्रदीप ने जीत दर्ज की। बज्जू के प्रणय राज डिग्री कॉलेज से ABVP दुर्जन सिंह ने 18 वोटों से और एमडी डिग्री कॉलेज से ABVP के विकास भादू ने 81 वोटों से जीत हासिल की। इसके आलावा नेहरू शारदा पीठ कॉलेज से निर्दलीय पेप सिंह राठौड़ 43 मतों से जीते। पेप सिंह को 170 वोट मिले वहीँ इनके प्रतिद्वंदी राकेश सियाग को 127 वोट मिले। बी.जे.एस रामपुरिया जैन कॉलेज से शक्ति सिंह भाटी ने बाजी मारी। भाटी को 323 वोट मिले वही निकटतम प्रतिद्वंदी समीर भाटी को 247 वोट मिले।

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker