बीकानेर

जयपुर रोड पर हुए सड़क हादसे में एक की मौत,तीन गंभीर रूप से घायल

जयपुर रोड़ पर वैष्णोधाम के पास मंगलवार सुबह दो लक्जरी गाडिय़ों के बीच हुई भीषण टक्कर में एक जने की मौत हो गई जबकि तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गये

बीकानेर। जयपुर रोड़ पर वैष्णोधाम के पास मंगलवार सुबह दो लक्जरी गाडिय़ों के बीच हुई भीषण टक्कर में एक जने की मौत हो गई जबकि तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हे पीबीएम होस्पीटल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सुबह करीब साढे ११ बजे हुए इस हादसे में चुरू से आई इयोना कार को बीकानेर की ओर से जा रही सफारी गाड़ी ने अपनी चपेट में ले लिया।


हादसा इस कदर भीषण था कि दोनों गाडिय़ों का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया और कार में सवार चारो जने गंभीर रूप से घायल हो गये,घायलों में चुरू निवासी ओमप्रकाश पुत्र बजरंग शर्मा की होस्पीटल ले जाते समय मौत हो गई,जबकि उसके साथ सवार सरदार शहर निवासी ओमप्रकाश,बुधराम और मेघराज गंभीर रूप से घायल हो गये। इनमें मेघराज और बुधराम की हालत गंभीर बनी हुई है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ईयोन कार में सवार चारों जने यहां वंडर सिंमेट कंपनी की ओर से आयोजित सम्मेलन में शामिल होने के लिये चुरू से बीकानेर आये। हादसे के बाद सफारी गाड़ी का चालक समेत उसके साथ सवार लोग गाड़ी को मौके पर ही छोड़ गये। मौका स्थल पर पहुंचे व्यास कॉलोनी थाने के एएसआई पर्बत सिंह ने बताया कि हादसे में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये पीबीएम के मुर्दाघर में रखवा दिया है,तीनों घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उनके बयान दर्ज नहीं हो पाये है,एएसआई ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक ओमप्रकाश शर्मा और तीनों घायलों के परिजन होस्पीटल पहुंच गये है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker