बीकानेर

बीती रात बीकानेर में बारिश के चलते कई जगहों पर हुए हादसे, पढ़ें पूरी खबर !

बीकानेर। शहर में शनिवार शाम को हुई बारिश के दौरान सड़कों पर कई स्थानों पर पानी भर गया। सूरसागर के पास पानी भरने से लोगों को निकलने में दिक्कत हुई। जेसीबी मशीन से नाले की जाली को ऊपर कर सड़क पर भरे पानी की निकासी शुरू की गई। बारिश के कारण गजनेर रोड स्थित पुलिया के नीचे सड़क धंस गई और करीब दस फीट चौड़ा व कई फीट गहरा गड्ढा बन गया।

इससे लोग भयभीत हो गए। रेल पटरियों और पुल के पिलर के पास धंसी इस सड़क से बने गड्ढे को युवाओं ने पत्थर डालकर भरने का भी प्रयास किया। सड़क धंसने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं कलक्टरी परिसर में एसडीएम कार्यालय के सामने तेज हवाओं के कारण एक पेड़ अचानक एक कार पर गिर गया। हलांकि उस समय कार में कोई नहीं था। कार को कुछ नुकसान हुआ है।

हादसा टला

सूरसागर के पास सड़क पर पानी भरा होने के कारण रात को नाले के खुले भाग में एक मोटरसाइकिल गिर गई। मोटरसाइकिल पर दो युवक सवार थे, जो मोटरसाइकिल सहित नाले में गिर गए। दोनों युवकों के हल्की चोटें आई है। उस समय पास में ही न्यास अध्यक्ष महावीर रांका, भाजपा कार्यकर्ता आनन्द सोनी, न्यास कर्मचारी राजेन्द्र व्यास तथा जेसीबी ड्राइवर सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे। इन्होंने तुरन्त दोनों युवकों को निकाल लिया।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker