लूणकरणसर सारस्वत कुण्डिया समाज की बैठक में वेब-पोर्टल हुआ लॉन्च!

लुणकरणसर  दिनांक।7/02/2018। अखिल भारतीय सारस्वत  (कुण्डिय) समाज अग्रणी महासंघ के संभाग प्रभारी कोजुराम सारस्वा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया। अखिल भारतीय सारस्वत (कुण्डिय) समाज की बैठक सोहनलाल सारस्वा की अध्यक्षता में हनुमान मन्दीर लुणकरणसर में आयोजित की गई । सारस्वत कुण्डिया समाज की बेबसाईट लॉंच की गई बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्यनारायण तावणिया ने कहा समर्पण भाव से ही सुधर्ढ समाज का निर्माण संभव हो सकता है। श्री तावणिया ने कहा कि हमें अपने विचारों को निरंतर गतिशील बनाते हुए संवाद को संगठन के अन्दर महत्वपूर्ण स्थान देना होगा जिससे समाज हित में काम करने वाले हर व्यक्ति को बल व प्रोत्साहन मिलेगा।

बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के राष्ट्रीय प्रचार मंत्री महावीर गुरावा ने कहा कि हमारे समाज के अन्दर युवाओं के सामने आज रोजगार की बहुत बड़ी समस्या खड़ी है जिसका मुकाबला हमें  रोजगार के नये नये अवसर सृजन करके युवाओं को ज्यादा से ज्यादा राहत देने की कोशिश पर बल देना होगा। बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के राष्ट्रीय महासचिव श्री सागर सारस्वत ने कहा कि समाज के अन्दर समरसता  का भाव रखते हुए समाज के हर कमजोर व्यक्ति का विकास कैसे हो उन सभी सम्भावनाओं गहन चिंतन करना जरूरी है।

बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष जुगल किशोर ताँवणीया ने कहा कि हमें समाज में  कड़ी से कड़ी जोड़ कर समाज को विकास के मार्ग पर आगे बढाना है। हमें आज के परिप्रेक्ष्य को ध्यान में रखकर शिक्षा के क्षेत्र में मजबूत और कारगर कदम उठाकर समाज के बच्चों के सुनहरे भविष्य के सपनों को साकार करने में हमें अपनी महत्ती भुमिका निभाने के लिए हर वक्त तैयार रहना होगा। राष्ट्रीय पदाधिकारी, सभी प्रान्त,  संभाग , जिला तहसील के प्रभारी, अध्यक्ष व कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित रहे।

आज की बैठक को संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गोपीराम ओझा , महीपाल सारस्वत सहदेव सारस्वा दिल्ली एनसीआर के प्रभारी रामचन्द्र गुरावा राष्ट्रीय कानुन मंत्री अशोक सारस्वत ,गजानंद सारस्वत ,राजेश शर्मा एडवोकेट रमेश सारस्वा , प्रभुदयाल सारस्वत , दुर्गाराम सारस्वा ने संबोधित किया। 

Facebook Comments
loading...

902total visits,1visits today

Post Author: ANAND

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *