बीकानेर

अर्जुन मेघवाल के बेटे रविशेखर का फेसबुक पर दावा कांग्रेस को मिलेगी 140 सीट

बीकानेर। जहाँ एक और मोदी सरकार में केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल देश और प्रदेश में भाजपा के प्रदर्शन को बताते हुए उपलब्धियां गिनाते नहीं थकते तो वहीं दूसरी और उनके बेटे रविशेखर फेसबुक पर कह रहे है कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस का प्रदर्शन शानदार रहेगा और उसे 140 सीटें मिलेगी। मौजूदा दौर में राजस्थान में नए प्रदेशाध्यक्ष के भारी उठा पटक चल रही है राजस्थान के कई दिग्गज नेता को इसके लिए आज दिल्ली भी बुलाया गया है । एक फेसबुक कमेंट के माद्यम से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को अवगत करवा रहे है।   


एसएसटी के 32 फीसदी वोट होने का हवाला

 एक के बाद एक कुल तीन कमेंट में रविशेखर ने राजस्थान में साफ सुथरा चेहरा लाने पैरवी करते हुए दिखाई दे रहे है. साथ उन्होंने कांग्रेस की मजबूत के बारे बताते हुए  कहा कि इस पर समय रहते निर्णय ले अन्यथा देर हो जाएगी। इतना ही नहीं रविशेखर ने अपनी पोस्ट के माध्यम से जातीय आकंड़ों का हवाला देते हुए कहा कि प्रदेश में एसएसटी के 32 फीसदी वोट होने का हवाला देते हुए अन्य जातियों का प्रतिशत भी बताया है। एक कमेंट में तो उन्होंने अर्जुन मेघवाल के साथ ही दौड़ में शामिल जोधपुर सांसद गजेन्द्र सिंह को प्रदेशाध्यक्ष के लिए अनफिट बताया है।


स्क्रीन शॉट  हुए वायरल

रविशेखर की इस पोस्ट के बाद सियासी हलको में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। जिसके बाद रविशेखर ने अपने मोबाइल से दोबारा पोस्ट करते हुए कहा कि मेरे मोबाइल से किसी ने इस तरह की पोस्ट कर दी है और मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है। पूछे जाने पर रविशेखर ने बताया कि रविवार को घर में फोन को चार्जिंग में लगाकर छोड़ा हुआ था दिनभर घर पर लोगों का आना जाना लगा रहता है। फोन को रखकर मैं दूसरे कमरे में सोने चला गया था। पीछे से किसी ने ऐसी करतूत कर दी है। सोमवार को जयपुर के अशोक नगर थाने में रविशेखर ने साइबर सेल में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवा दिया।

‘पता नहीं किसी ने करतूत की है मोबाइल को हैक करके किया है या मेरे मोबाइल से किया है। मैनें पुलिस में रिपोर्ट दे दी है। अब जांच के बाद ही पता लग पाएगा।’ – रविशेखर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker