बीकानेर संभागश्रीडूंगरगढ़

श्रीडूंगरगढ: रंजिश के चलते बोलेरो से कुचल कर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर। जिले में श्रीडूंगरगढ तहसील के गावं ऊपनी में बीते शनिवार को पीकअप से कुचल कर युवक तेजाराम जाट की हत्या के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी कल्याणसर पुराना निवासी बीरबल राम जाट को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है। यह जानकारी देते हुए थाना प्रभारी विष्णुदत्त विश्रोई ने बताया कि जांच पड़ताल और साक्ष्य सबूतों से खुलासा हुआ कि मौका ए वारदात पर जिस पीकअप गाड़ी के नीचे तेजाराम जाट का कुचला गया था वह पीकअप बीरबल राम ही चला रहा था।

आपसी रंजिश के चलते की हत्या 

जानकारी में रहे कि ऊपनी गांव निवासी भागीरथ जाट ने शरिवार को हाजिर थाना होकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी शुक्रवार को उसका बड़ा भाई तेजाराम गांव आया हुआ था। उनके परिवार की शराब ठेकेदार सूरजमल, कोजूराम से रंजिश चल रही है। कुछ दिन पूर्व इन्होंने गांव में बने आरोपियों के शराब ठेके को हटाने के लिए शिकायत की थी। इस बात को लेकर पहले ही आरोपियों ने मारने की धमकी दी थी। रात को करीब आठ बजे वे खेत जाने के लिए रवाना हुए थे। कुछ दूर पहुंचे तो सामने से एक बोलेरो जीप आई। जिसमें सूरजमल महिया निवासी, कोजूराम हरडू व पीछे तीन अन्य व्यक्ति बैठे थे।

उन्होंने धमकी दी कि ठेके के पास उसके भाई का कत्ल करनेे जा रहे है। यह कह कर गाड़ी ठेके की तरफ ले गए। जब वे भाग कर ठेके के पास पहुंचे तो उनके सेल्समैन मेघाराम ने उसके भाई तेजाराम को पकड़ कर गाड़ी के आगे पटक दिया और हत्या की दृष्टि से इन लोगों ने गाड़ी के ब्रेक नहीं लगाते हुए तेजाराम के ऊपर से गाड़ी को निकाल दिया।

इलाज के दौरान हुई थी मौत 

इस वारदात में गम्भीर रूप से घायल तेजाराम को बीकानेर भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सूरजमल, कोजूराम व मेघाराम के खिलाफ धारा 302, 143 के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर दोषी पाये जाने पर बीरबलराम को गिरफ्तार कर लिया।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker