जयपुरराजस्थान

हाइवे पर ट्रक व कार के बीच भिडंत, एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत!

अलवर. नेशनल हाइवे संख्या आठ पर अलवर से सटे हरियाणा में जयसिंहपुर खेड़ा बार्डर पर रविवार को एक तेज रफ्तार कार व ट्रक की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार दो साल के एक बच्चे समेत छह जनों की मौत हो गई।

हादसे के शिकार छह लोग एक ही परिवार के थे। जबकि एक महिला गंभीर घायल हो गई है। हरियाणा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया है। रविवार को शवों का पोस्टमार्टम करवाकर हरियाणा पुलिस ने उन्हें परिजनों को सौंप दिया।

कार सवार यह परिवार मूल रुप से जयपुर में टोंक रोड पर शिवदासपुरा स्थित सांसियों की ढाणी के रहने वाले थे। वे लोग पिछले कुछ अरसे से दिल्ली के बदरपुर इलाके में रह रहे थे। वे लोग आगरा रोड पर नईनाथ धाम स्थित शिव मंदिर से दर्शन कर शनिवार देर रात को दिल्ली लौट रहे थे। 

एक ही परिवार के सदस्य, जिनकी हादसे में हुई मौत

पुलिस के अनुसार हादसे में 35 वर्षीय चंपी सांसी, उसकी पत्नी 32 वर्षीया अनीता सांसी, 2 वर्षीय बेटा आर्यन, चंपी का भाई 25 वर्षीय नरेश सांसी, चंपी का साला 24 वर्षीय सुनील सांसी, 20 वर्षीया रेखा पत्नी सुनील सांसी की मौत हो गई। इसके अलावा लिक्ष्मा देवी पत्नी कैलाश सांसी गंभीर घायल हो गई। उसकी हालत स्थिर है। रोहतक में उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार ये सभी लोग 7 सितंबर शुक्रवार को जयपुर में आगरा रोड पर स्थित नईनाथ धाम में दर्शन के लिए दिल्ली से एक कार में रवाना हुए थे। इसके बाद शनिवार रात को एसेंट कार में सवार होकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। कार को चंपी सांसी चला रहा था। वे लोग नेशनल हाइवे संख्या 8 पर अलवर में शाहजहांपुर बाॅर्डर से निकलकर हरियाणा में जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर पर पहुंचे।

बेकाबू कार पेड़ से टकराई फिर ट्रक से हुई भिडंत

तभी कार बेकाबू होकर एक पेड़ से टकरा गई और फिर पलटी खाकर सड़क के दूसरी तरफ तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार परिवार की चीखें निकली। स्थानीय राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। कार बुरी तरह पिचक गई।

इससे कार में फंसे घायल परिवार को बाहर निकाला गया। उन्हें बावल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने छह जनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर घायल लिक्ष्मो देवी को रोहतक रैफर कर दिया।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker