बीकानेर से जयपुर आए सीनियर आरएएस अफसर की होटल में संदिग्ध अवस्था में मौत!

जयपुर। सीनियर आरएएस अफसर नरेन्द्र सिंह कुल्हरी (58) सोमवार को पोलोविक्ट्री सिनेमा के पास होटल अंबर के कमरे में अचेत मिले थे। सूचना पर विधायकपुरी पुलिस ने कमरे का गेट तोड़कर कुल्हरी को एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। कुल्हरी स्वायत्त शासन विभाग, बीकानेर में क्षेत्रीय उप निदेशक थे। इससे पहले वह 9 अलग-अलग जगह पर एसडीएम रह चुके हैं।

 

एसआई राकेश ख्यालिया ने बताया कि नरेन्द्र सिंह सरकारी काम से जयपुर आए थे। यहां रविवार शाम होटल अंबर में कमरा लेकर रुके थे। पास के कमरे में बीकानेर से साथ आए नापासर नगरपालिका के ईओ बृजेश कुमार सोनी रुके थे। सोमवार सुबह उन्हें दिल्ली जाना था। इसलिए सुबह 9 बजे बृजेश ने फोन किया तो कुल्हरी ने फोन रिसीव ही नहीं किया। तब वह यह सोचकर रुक गए कि कहीं लेट सोएं तो उठे नहीं होंगे। उसके बाद उन्होंने करीब 10 बजे फिर फोन किया, तब भी कुल्हरी ने फोन नहीं उठाया तो बृजेश ने पुलिस को सूचना दे दी। 

 

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने खिड़की से देखा तो कुल्हरी बेड पर लेटे हुए थे। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर कमरे का गेट तुड़वाया और कुल्हरी को एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर प्रथमदृष्टया अचानक आए अटैक को मौत का कारण मान रहे हैं। कुल्हरी मूलतः झूंझनू के सांगाणी गांव के रहने वाले थे। उनके परिवार में इकलौती बेटी आईएएस कृतिका कुल्हरी हैं, जो अभी हिमाचल प्रदेश में तैनात है। 

Facebook Comments
loading...

417total visits,1visits today

Post Author: ANAND

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *