जयपुरराजस्थान

ट्रेलर और जेसीबी में भिड़ंत, वाहनों में आग लगने तीन जने जिंदा जले

जयपुर जिले में अजमेर-चंदवाजी एक्सप्रेस हाइवे पर गुरुवार शाम को केंटर और जेसीबी के बीच भिड़ंत हो गई

जयपुर. जिले में अजमेर-चंदवाजी एक्सप्रेस हाइवे पर गुरुवार शाम को केंटर और जेसीबी के बीच भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि इससे केंटर समेत दोनों वाहनों में आग लग गई। दमकल और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचता। इससे पहले ही आग ने विकराल रुप ले लिया।

आग की लपटें इतनी भीषण हो गई कि जेसीबी और केंटर में सवार तीन लोग जिंदा जल गए। वे बाहर नहीं निकल सके। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी आग बुझा पाते। इससे पहले ही उनकी मौत हो गई।  फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। उनके शवों को निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।.


चंदवाजी थाना पुलिस के अनुसार यह हादसा एक्सप्रेस हाइवे पर सुंदरपुरा गांव के समीप हुआ। जहां एक तेज रफ्तार ट्रेलर की जेसीबी से जोरदार भिड़ंत हो गई। इससे ट्रेलर का डीजल टैंक फट गया। जिससे ट्रेलर में आग लग गई। उसमें कट्टे भरे हुए थे। आग की लपटें उठती देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तब हाइवे पर ट्रेफिक को डायवर्ट कर दिया गया। इससे यातायात बाधित रहा।



दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर करीब एक घंटे में काबू पाया। इस बीच तमाशबीन भी इकट्ठा हो गए। आग बुझाने के बाद तीनों शवों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker