पर्यटनबीकानेरमनोरंजन

इन दिनों सोशल मीडिया पर बीकानेर हो रहा ट्रेंड, ये है वजह!

बीकानेर। सोशल मिडिया पर बीकानेर  इन दिनों काफी ट्रेंड हो रहा है इस वजह से ‘ आपणो बीकाणो ‘ काफी सुर्ख़ियों में है। ‘मणिकर्णिका: द क्ववीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग इन दिनों बीकानेर में चल रही है जिसके चलते बॉलीवुड के एक दर्जन अधिक कलाकार बीकानेर में डेरा डाले हुए है। ट्विटर फेसबुक पर #bikaner हैशटैग के साथ बीकानेर से जुडी तस्वीरें और वीडियो अपनी सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर कर रहे है। 

बॉलीवुड के एक दर्जन से अधिक कलाकार बीकानेर में 

आप को बता दे फिल्म की शूटिंग लालगढ़ पैलेस और लक्ष्मी निवास पैलेस के बाद अभी जूनागढ़ किले में  चल रही है।बताया जा रहा है फिल्म के कुछ दृश्य गजनेर पैलेस में भी फिल्माये जायेंगे। कंगना रनौत, सोनू सूद, डेनी, अंकिता लोखंडे, हुमा कुरेसी और भी कई देशी-विदेशी कलाकार बीकानेर आये हुए है। 

फिल्म के कलाकारों को होटल नरेंद्र भवन, लालगढ़ पैलेस और लक्ष्मी निवास पैलेस में ठहराया गया है। बीकानेर आये कलाकारों ने जब यहाँ की कला और संस्कृति जुडी हवेलियां देखा तो वो देखकर मुरीद हो गए। उन्हें बीकानेर इतना पसंद आया की  अब वो बीकानेर से जुडी तस्वीरें सोशल मिडिया पर लगातार शेयर कर रहे है।

शूटिंग की फोटो हुई सोशल मिडिया पर हुई वायरल 

इन दिनों कंगना रनौत स्टारर ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ काफी चर्चा में है।फिल्म के सेट से लेटेस्ट फोटो में कंगना खूबसूरत लाल साड़ी में लिपटी हैं। साड़ी की किनारी से लेकर उनके गहने तक उनको रॉयल लुक देने का काम कर रहे हैं। फिल्म में झांसी की रानी की वीरता को प्रमुखता से दिखाया जाएगा। ऐसे में यह रोल कंगना के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा। गौरतलब है कि पिछले साल फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना तलवार से घायल भी हो गई थीं। चर्चा है कि यह फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी।

सोनू सूद ने पोस्ट किया जूनागढ़ किले के बाहर का वीडियो

बीकानेर थिऐटर फेस्टिवल के आगाज पर पहुँची बॉलीवुड से जुडी कई हस्तियां 

वही दूसरी और बीकानेर थिऐटर फेस्टिवल को लेकर कई थिऐटर आर्टिस्ट आये हुए है जिसमे कई फ़िल्मी हस्तियां भी भी शामिल है  बॉलीवुड ख्यातनाम रंगमंच कर्मी, फिल्म अभिनेत्री और अभिनेता नसरूद्दीन शाह की पत्नी रतना पाठक व अन्य रंगमंच कर्मी  सीमा बिस्वास बीकानेर पहुंची है।

आप को बता दे इन दिनों बीकानेर में बीकानेर थिएटर फेस्टिवल 2018  चल रहा है जो  24 से 27 फरवरी तक चलेगा। आयोजकों द्वारा बताया जा रहा है की थिएटर फेस्टिवल में देश और दुनिया के कई जाने माने रंग कर्मी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker