बीकानेर

बीकानेर जेल में तलाशी अभियान के दौरान हार्डकोर कैदियों के पास मिला मोबाइल फोन

बीकानेर। सैंट्रल जेल बीकानेर में पिछले दिनों जयपुर से आई स्पेशल टीम की ओर से चलाये गये चैकिंग अभियान में बरामद हुए मोबाईल के मामले में दर्ज मुकदमें नामजद हार्डकोर बंदी बंशीजाट तथा प्रदीप स्वामी को बुधवार की शाम बीछवाल पुलिस ने प्रॉडक्शन वारंट के आधार पर गिरफ्तार कर बंद हवालात किया। जिन्हे गुरूवार सुबह कड़ी पुलिस सुरक्षा में न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा के तहत जेल भेज दिया।

तलाशी अभियान के दौरान हुआ बरामद

पूछताछ में दोनों कुख्यातों ने खुलासा किया जेल में मोबाईल उन्हे बैरिकों में पहले से छुपाये हुए मिले थे जो हमने अपने पास रख लिये। दोनों अपराधी हार्डकौर होने के कारण बुधवार की रात उन्हे सशस्त्र पुलिस जाब्ते की सुरक्षा में बंद हवालात रखा गया और निगरानी के लिये सीसीटीवी कैमरें भी लगाये गये। जानकारी में रहे कि हाईकोर्ट के निर्देश पर जेल प्रशासन की ओर से चलाए जा रहे अभियान के तहत विगत १३ मार्च को को इंस्पेक्टर संजीव चौधरी व शायरसिंह की स्पेशल टीम जयपुर से बीकानेर आई और जेल में बंदियों के बैरक खंगाले। हार्डकोर बंदी बंशी जाट, प्रदीपसिंह और जितेन्द्रसिंह से एक-एक मोबाइल बरामद हुआ है।

अभियान के तहत बीकानेर जेल से अब तक 64 मोबाइल, 23 चार्जर और आठ बैटरियां बरामद होने पर बंदियों के खिलाफ जेल पहरी रामअवतार की ओर से बीछवाल थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। बताया जाता है कि बीकानेर जेल में हार्डकोर बंदियों के मोबाइल सर्विलेंस पर थे। जेल मुख्यालय को इन बंदियों की कारगुजारियों की जानकारी मिल रही थी।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker