मनोरंजन

इटली के मिलान शहर में विराट और अनुष्का ने रचाई शादी ! पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली : लम्बे समय तक चर्चा में रहने वाली देश की सबसे चर्चित जोड़ी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। ये शादी इटली के मिलान शहर से दूर तस्केनी गांव में संम्पन हुई है।बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने टि्वटर अकाउंट पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। विराट कोहली ने श्री लंका के खिलाफ वनडे सीरीज से आराम लेने का फैसला किया था जिसके बाद से यह माना जा रहा था कि उन्होंने अपनी शादी के लिए ऐसा किया है। विराट कोहली ने ट्वीट किया, ‘आज हम दोनों ने हमेशा के लिए प्रेम के बंधन में बंधे रहने का वादा किया है। हम आपसे यह जानकारी साझा करते हुए सचमुच बहुत आनंदित हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया। 

 

सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई  वायरल

विराट कोहली के शेयर करने से पहले ही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो गयी थी जिसमे विराट और अनुष्का नज़र आ रहे थे।  इसके अलावा उनके परिवार के भी कुछ सदस्य फोटो में दिख रहे थे। इसके थोड़ी देर बाद ही विराट और अनुष्का ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो पोस्ट कर दिए। विराट और अनुष्का की शादी इटली के तस्केनी के करीब 800 साल पुराने एक गांव में हुई। इस गांव को एक रिजॉर्ट के रूप में तब्दील किया गया था। इसी साल की शुरुआत में इस गांव में बराक ओबामा अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गए थे। पहले खबरें आ रही थीं कि दोनों ने मिलान शहर में शादी की है लेकिन ऐसा नहीं है। 

 

 

सचिन व् शाहरुख के शामिल होने की खबर 

21 दिसंबर को दिल्ली में रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन होगा वहीं 26 दिसंबर को क्रिकेटरों और फिल्मी सितारों के लिए शादी का रिसेप्शन होगा। ‘बैंड बाजा बारात‘ फेम अनुष्का और विराट काफी समय से साथ हैं। कोहली और अनुष्का की मुलाकात 2013 में एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान हुई थी। शादी के समारोह में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। क्रिकेट की दुनिया से सचिन तेंडुलकर और फिल्मी दुनिया से शाहरुख खान के इसमें शामिल होने की खबर है। कोहली ने श्री लंका के खिलाफ सीरीज के बाद कहा कि वह पिछले करीब दो साल से लगातार खेल रहे हैं और इस वजह से वह काफी थक गए हैं। इसलिए उन्होंने श्री लंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया था।

 

 

काफी समय से दोनों रिलेशनशिप थे 

तभी से यह चर्चा होने लगी थी कि विराट इस खाली समय में शादी कर सकते हैं। विराट और अनुष्का की शादी का एक विडियो भी ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में विराट और अनुष्का फेरों के लिए बैठे हुए हैं। जब यह खबर सामने आई थी तब अनुष्का के प्रवक्ता ने इस खबर का खंडन किया था। विराट और अनुष्का पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी खुलकर बात करते रहे हैं। कोहली इस समय दुनिया के सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले ऐथलीट्स में से हैं। वहीं शर्मा भी इस समय कामयाब सितारों में शामिल हैं। इतना ही नहीं वह एक कामयाब फिल्म प्रड्यूसर भी हैं।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker