नोखाबीकानेरबीकानेर संभाग

नोखा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत

नोखा के रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने महिला की मौत हो गयी

नोखा। नोखा के रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने महिला की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार नोखा रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग महिला ट्रेन की चपेट में आ गयी जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। यह हादसा  बीकानेर से बांद्रा जा रही ट्रेन की चपेट में आने से हुआ। घटना की सूचना मिलने पर नोखा पुलिस भी मौके पर पहुंची और महिला के शव को मोर्चरी में रखवाया। महिला की अभी तक पहचान नहीं हुई।



ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

बीकानेर।  बीकानेर रेलवे स्टेशन के छह नंबर प्लेटफार्म पर बुधवार रात एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। जीआरपी पुलिस ने व्यक्ति को गंभीरावस्था में पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जीआरपी हैड कांस्टेबल मदन ङ्क्षसह ने बताया कि बुधवार रात करीब ११ बजे जयपुर-जैसलमेर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में ६० वर्षीय बुजुर्ग आ गया, जिससे उसके पैर कट गए। हादसे के बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान झुंझुनूं निवासी हरिराम (६०) पुत्र गोरधनलाल के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है।



वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बीकानेर। उदासर में मिलिट्री गेट के सामने एक बाइक सवार अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसे का शिकार हो गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

एएसआई पर्बतसिंह ने बताया कि उदासर निवासी राकेश (४०) पुत्र देवाराम मेघवाल बाइक से जा रहा था। मिलिट्री गेट के सामने वह हादसे का शिकार हो गया। उसे राहगीर व स्थानीय लोग टैक्सी में डालकर पीबीएम के ट्रोमा सेंटर ले गए। पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी। बाद में शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में मृतक के भाई की ओर से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker