जयपुरराजस्थान

लकड़ी के टाल में लगी भीषण आग, 6 दमकलों ने छह घंटे में पाया आग पर काबू

कोतवाली इलाके में किशनपोल बाजार स्थित खुटेंटा के रास्ते में तड़के 3.30 बजे लकड़ी की टाल में भीषण आग लग गई। आस-पास के छह मकान आग की चपेट में आ गए

जयपुर। कोतवाली इलाके में किशनपोल बाजार स्थित खुटेंटा के रास्ते में तड़के 3.30 बजे लकड़ी की टाल में भीषण आग लग गई। आस-पास के छह मकान आग की चपेट में आ गए। करीब छह घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन आग भीतर अभी भी धधक रही है। आग से करोड़ों का नुकसान हुआ है।


आग की जानकारी मिलते ही एएसपी राजेश मील, सीओ सुमित कुमार और थानाप्रभारी अशोक खत्री वहां पहुंचे। आग की सूचना मिलते ही दमकल वहां पहुंची। आग की भयावहता को देखते हुए पांच और दमकलों को बुलाया गया। दमकलों ने 30 फेरे कर आग पर काबू पाया। तब तक तीन गाड़ियां आग में जल चुकी थीं।

फायर अधिकारी जलज घसिया ने बताया कि आग लकड़ी की टाल में आग लगी। यहां आरा मशीन भी चलती है। यह किराए पर लिया हुआ है। आग इतनी भयावह थी कि आसपास के मकानों की खिड़कियां, छतों पर रखी पानी की टंकियां भी जल गईं। आग से अफरा-तफरी मच गई। रात्रि गश्त पर मौजूद एडीसीपी धर्मेंद्र यादव, सीओ सुमित कुमार ने लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला।


आग की गंभीरता का पता चलने पर डीसीपी नॉर्थ सत्येंद्र कुमार, एसडीआरएफ और सिविल डिफेंस की टीम ने भी दमकलकर्मियों के साथ मोर्चा संभाला।  एएसपी राजेश मील ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker